मत भटकाओ क्योंकि हम भटकने वाले नहीं हैं योगी जी...


योगी ने आज अयोध्या में 1.75 लाख दिये जलाकर गिनीज़ बुक में अपना नाम दर्ज करवा लिया.. वाह क्या बात है, सीना 56 से 156 इंच वाला हो गया होगा योगी जी का... फिलहाल यह वही योगी आदित्यनाथ हैं जिनके गोरखपुर के एक मेडिकल कॉलेज में मासूम इसलिए मर गए क्योंकि इस अस्पताल में ऑक्सीजन नहीं था और ऑक्सीजन इसलिए नहीं था क्योंकि उसके पैसे नहीं चुकाए गए थे..
योगी जी, ये रिकॉर्ड भी आपके ही नाम पर दर्ज है कि गोरखपुर में के सबसे बड़े मंदिर के मठाधीश होने के बावजूद आप गोरखपुर में वर्षों से इंसेफेलाइटिस से हो रही हज़ारों मौतों को रोक नहीं पाये, उस पर आपका रोना यह रहता है कि क्या करें सरकार ने बजट नहीं मुहैया करवाया ! कमाल है, आप तो वहां से चार बार से सासंद भी रहे, फिर भी आप कुछ नहीं कर सके अब तक!
सत्ता में आने के तुरंत बाद से ही राम नाम की रोटियां सेंकना बंद कीजिये आप! और ध्यान दीजिये उन मुद्दों पर जिनके कारण यूपी ने आपको 5 कालिदास मार्ग पहुँचाया है..
या फिर कहीं ऐसा तो नहीं कि ये बारह हज़ार लीटर तेल का अपव्यय कर आप ताज महल के निर्माण में हुए खर्च की कोफ़्त आज की जनता पर उतर रहे हैं!


टिप्पणियाँ

  1. आपके विचारों से मैं पूर्ण सहमति व्यक्त करता हूँ बीना जी । आशा है कि आपकी आवाज़ जनता के दुख-दर्द की ओर से आँखें एवं कान बंद करके बैठे सत्ताधारी वर्ग तक अवश्य पहुँचेगी । जनता को केवल अल्पकाल के लिए ही भटकाया जा सकता है । देरसवेर वह स्वयं को भ्रमित करने वालों के वास्तविक चरित्र को पहचान ही लेती है और समय आने पर उन्हें प्रत्युत्तर देती है ।

    जवाब देंहटाएं

एक टिप्पणी भेजें

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

'विश्व पुस्तक दिवस' आज, क्यों मनाते हैं किताबों का यह दिन? जानें

बाल दिवस पर विशेष - "हिन्दू-मुसलमान एकता की जय"!

निज़ाम, आवाम और भीड़ का किस्सा..